Crime News. मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना पुलिस ने दीनदयाल नगर साईं मंदिर रोड पर बुटीक चलाने वाले मुकेश कुमार एक महिला को जबरदस्ती चेजिंग रूम में ले जाकर गंदा काम करने लगा. इधर बाहर बैठी पत्नी आरती चीख-पुकार सुनती रही. पीड़िता ने बुटीक संचालक और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

एक 40 साल की महिला ने शिकायत में कहा कि मुकेश कुमार और उसकी पत्नी आरती ने उसके साथ धोखाधड़ी की और दुष्कर्म किया. महिला के अनुसार वह और आरोपी साझेदारी में कपड़े का कारोबार चला रहे थे, लेकिन लंबे समय से मुकेश और आरती ने कारोबारी हिसाब नहीं दिया. 22 मार्च 2024 को शाम करीब 6:30 बजे महिला बुटीक पर हिसाब करने गई थी.

इसे भी पढ़ें – अयोध्या में एक और रेप: 4 साल की मासूम से 35 साल के युवक ने किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने देखा तो…

वहां मुकेश ने उसे चेंजिंग रूम में ले जाकर तमंचे के बल पर रेप किया. इसके बाद मुकेश ने महिला को धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो उसकी बेटी को जान से मार देंगे. महिला ने घटना के बाद आरती को बताया, जो काउंटर पर बैठी थी. आरती और मुकेश ने उसे जाति सूचक गालियों के साथ धमकी दी और वहां से भगा दिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक