रायगढ़. कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकरापारा निवासी एक नाबालिग युवक के केलो नदी में डूबने की घटना सामने आई है. इसकी जानकारी मिलते ही वित्त मंत्री ओपी चौधरी समेत रायगढ़ एसपी एवं एसडीएम मौके पर पहुंचे हैं. गोताखोर की टीम नाबालिग की पतासाजी में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकरापारा निवासी प्रकाश चौहान का नाबालिग लड़का सोमवार को दोपहर 12 बजे अपने 3 दोस्तों के साथ पचधारी नहाने के लिए गया था. इसके बाद घर नहीं आने पर परिजन खोजबीन करने लगे. रात्रि 11 बजे युवक के पिता प्रकाश चौहान को मोहल्ले के लड़कों ने बताया कि आपका लड़का केलो नदी में डूब गया, जिसके बाद परिजन अपनी गुहार लेकर मंत्री ओपी चौधरी के पास पहुंचे.

मंत्री चौधरी ने तुरंत युवक की पतासाजी करने कोतवाली को निर्देश दिया. रात हो जाने की वजह से नदी में तलाश करना मुश्किल था. तड़के सुबह ही गोताखोरों की टीम पुलिस प्रशासन के साथ मौके पर पहुंची और खोजबीन शुरू कर दी. मौके पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी समेत रायगढ़ एसपी और एसडीएम भी पहुंचे. ओपी चौधरी ने युवक के परिजन को ढांढस देते हुए प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद करने आश्वासन दिया. गोताखोर एवं बचाव दल की 2 टीम पतासाजी में जुटी है, मगर अभी तक युवक का कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक