शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पैसों और पेंशन की लालच में एक पत्नी ने अपना ही सुहाग उजाड़ दिया। जबकि पत्नी के पास सरकारी नौकरी, बंगला, पैसा, गाड़ी सब कुछ था। इसके बाद भी उसकी पैसों की भूख नहीं मिटी और उसने ऐसा जाल बुना कि सभी दंग रह गए। पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर पतF को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। आइए जानते है आखिर पूरा मामला क्या है..?

छोला थाना क्षेत्र में आज से ठीक 16 दिन पहले रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी जोगेश्वर प्रसाद की हत्या कर दी गई थी। इस अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें हैरान कर देने वाली बातें सामने आई है। बताया गया कि पीएफ के 30 लाख और पेंशन के लालच में दूसरी पति ने मौत के घाट उतार दिया था। उसने अपने बेटे के साथ सोते समय तकिये से मुंह दबाकर जान ले ली।

ये भी पढ़ें: PF और पेंशन की लालच में हत्यारी बनी पत्नी: बेटे के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी के कत्ल का सनसनीखेज खुलासा 

दरअसल, मृतक जोगेश्वर को रिटायरमेंट के बाद पीएफ के 40 लाख रुपए मिले थे। उसने 40 लाख में से 10 लाख का पत्नी के लिए घर बनाया था। 40 लाख में से बचे हुए 30 लाख रुपए को अपनी पहली पत्नी की बेटियों को देना चाहता था। 30 लाख के लालच में जोगेश्वर की दूसरी पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी पत्नी प्रेमलला कोरी भी रेलवे में कर्मचारी है। आपको बता दें कि मृतक जोगेश्वर ने पहली पत्नी की मौत के बाद 2018 में डीआरएम ऑफिस में टेक्नीशियन प्रेमलता कोरी से दूसरी शादी की थी। लेकिन पैसों की लालच में महिला और उसका बेटा अंधा हो गया और दोनों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Chhatarpur News: छतरपुर कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर पुलिस को दे रहा था चुनौती

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m