कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने दो ऐसे शातिर ठगों को पकड़ा है, जो आशीर्वाद लेने के नाम पर लोगों को ठगी का शिकार बनाते थे। ताजा मामला रांझी थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग को बीच सड़क पर रोककर दोनों ठगों ने आशीर्वाद मांगा और पलक झपकते ही उनके पास से 40 हजार की रकम पार कर दी। बताया जा रहा है कि इन चोरों के टारगेट 50 से ज्यादा उम्र के लोग रहते थे।

स्टाइल फिल्मी है… प्लॉट पर अवैध कब्जा करने के लिए खोदी सुरंग, कारनामा जान आप भी रह जाएंगे दंग 

 
शहर के रांझी में रहने वाले आसाराम झा (53) के साथ दोनों चोरों ने वारदात की। इसके 6 दिन बाद सोमवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। फरियादी ने बताया कि ’18 अगस्त की शाम सड़क मार्ग में जाते वक़्त दोनों आरोपियों ने रुककर उनसे आशीर्वाद मांगा। उन्होंने बताया एक ने बोला- दादा जी, आपका आशीर्वाद चाहिए। मैं बहुत परेशान हूं। मैं उसकी बात में आ गया। उसके सिर पर अपना हाथ रखा। इतने में उसका दूसरा साथी बड़ी ही सफाई से मेरा बैग उठाकर गायब हो गया। कुछ देर बाद जिसे मैं आशीर्वाद दे रहा था, वह भी गायब हो गया।

सरकारी नौकरी, बंगला, पैसा-गाड़ी सब कुछ… फिर क्यों कातिल बनी पत्नी, बेटे के साथ मिलकर उजाड़ दिया खुद का सुहाग

पीड़ित की शिकायत पर रांझी थाना पुलिस ने आरोपी अरुण जाट और मुन्ना शकील को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों के पास लूटे गए 40 हजार रुपए भी बरामद कर लिए है। वहीं मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।      

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m