Sex, Porn Video & Blackmail. एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक युवक कई लड़कों को फंसाकर Unnatural Sex किया. इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बना लिया और उनसे ब्लैकमेल कर पैसे ऐठे. अब इस युवक का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवक ने लगभग 30 लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं.

यह हैरान कर देने वाला मामला मेरठ जिले के सरधना तहसील के थाना सरूरपुर क्षेत्र का है. अजीत चौहान (37) पर आरोप है कि उसने गांव के लगभग 30 किशोरों और युवकों के साथ गंदा काम किया है. हालांकि, अभी तक पुलिस के सामने सिर्फ आए 5 पीड़ित ही आए हैं. पीड़ितों ने दावा किया है कि आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान वीडियो बनाए और इन वीडियो काे वायरल करने की धमकी देकर पैसे की वसूली की. आरोपी ने गांव में कमरे में सीसीटीवी लगाकर नाबालिगों के साथ दुष्कर्म किया. फिर इन वीडियो को दिखाकर पीड़ितों से पैसे ऐंठे. पीड़ितों ने जब वीडियो वायरल होते देखे तो मामला उजागर हुआ.

इसे भी पढ़ें – महिला को चेंजिंग रूम में ले गया बुटीक संचालक, फिर करने लगा गंदा काम, बाहर बैठ पत्नी सुनती रही चीख

पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर 19 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू की. अजीत चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ितों और उनके परिजनों ने बताया कि अजीत ने नशीला पदार्थ खिलाकर Unnatural Sex किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. एक महिला ने कहा कि उसके 18 वर्षीय बेटे के साथ भी यही हुआ. एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि उसके बेटे के साथ भी आरोपी ने मारपीट की थी और उसे इस बारे में पहले नहीं बताया था.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक