चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में नशे में धुत होकर चार युवकों ने कॉलोनी में उत्पात मचाया, जिसमें फूड डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट और एक स्थानीय निवासी के घर में घुसकर तोड़फोड़ की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद रहवासियों ने एकजुट होकर पुलिस को सूचित किया, जिससे पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दादा आशीर्वाद दीजिए…’, आशा राम के हाथ उठाते ही 40 हजार पार, शातिर चोरों के लूट का अंदाज देख हर कोई हैरान

महादेव नगर कॉलोनी में सोमवार रात चार युवक एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर पहुंचे। नशे में धुत इन युवकों ने सबसे पहले वहां फूड डिलीवरी करने आए एक बॉय के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद, वे एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी के घर में घुस गए और वहां भी उत्पात मचाया। इस दौरान कॉलोनी के रहवासियों ने एकजुट होकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस की त्वरित कार्रवाई के चलते चारों युवकों को मौके पर ही पकड़ लिया गया। गिरफ्तार युवकों में राहुल नामक युवक और उसके तीन साथी शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि सभी युवक नशे की हालत में थे।

MP में निवेश के लिए अगला दौरा कोलकता: CM मोहन ने टीडब्ल्यूई OBT इकाई का किया भूमिपूजन, अचारपुरा इंडस्ट्री एरिया में पुलिस चौकी खोलने का ऐलान

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि युवकों के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है। पुलिस इन युवकों पर सख्त प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने की योजना बना रही है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके। पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें युवकों द्वारा किए गए उत्पात की तस्वीरें स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही हैं। यह फुटेज पुलिस के पास मौजूद है और इसे जांच के लिए उपयोग किया जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m