शशांक द्विवेदी, खजुराहो।  मध्य प्रदेश के खजुराहो से लापता हुईं दो नाबालिग बालिकाओं को पुलिस ने झांसी से बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया है। यह दोनों नाबालिग बालिकाएं 22 अगस्त की शाम से घर से गायब थीं, जिनकी उम्र 13 और 14 वर्ष बताई गई है। दोनों बालिकाएं आपस में पड़ोसी और सहेलियां हैं।

पूरा मामला


परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आसपास के रेलवे स्टेशनों पर दोनों नाबालिगों की तस्वीरें साझा कीं। चार दिन की तलाश के बाद, पुलिस को जानकारी मिली कि दोनों बालिकाएं झांसी रेलवे स्टेशन पर देखी गई हैं। इसके बाद मंगलवार सुबह 3 बजे खजुराहो पुलिस ने दोनों नाबालिग बालिकाओं को बरामद कर खजुराहो वापस लाकर उनके परिजनों को सौंप दिया।

समलैंगिक प्रेम का मामला


मीडिया से बात करते हुए, दोनों नाबालिग बालिकाओं ने खुलासा किया कि वे एक-दूसरे को पसंद करती हैं और साथ रहना चाहती हैं। परिवार द्वारा साथ रहने की अनुमति मिलने के बाद ही वे वापस लौटी हैं। इस कारण ही दोनों बालिकाएं घर से भाग गई थीं। भागने के बाद, वे हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचीं और कुछ समय मथुरा में रुकने के बाद झांसी पहुंचीं। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई और परिवार की सहमति से यह मामला सुलझा लिया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m