भोपाल। मध्य प्रदेश में कल धूमधाम से जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया गया। आमजन से लेकर मंत्रियों ने इस पर्व को बड़े उत्साह के साथ मनाया। प्रदेश के पूर्व सीएम और वर्तमान केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भजन गाकर कृष्ण के जन्म को उत्सव के रूप में मनाया। इसी के साथ उन्होंने मटकी भी फोड़ी।

उज्जैन के बने कपड़ों की विदेशों में डिमांड: वस्त्र उद्योग पहुंचकर सीएम मोहन ने चलाई मशीन, कहा- बेंगलुरु की तरह यहां बनेगा IT पार्क

कल सोमवार को कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के भोपाल स्थित निवास पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के साथ विधि-विधान से पूजा-अर्चना की और सभी नागरिकों के कल्याण के लिए प्रार्थना की। उन्होंने ‘मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है…’ भजन भी गाया। 

जन्माष्टमी पर भगवान श्रीकृष्ण का बनाया केकः हिंदू संगठनों ने SP ऑफिस के सामने किया प्रदर्शन, रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मंत्री ने जन्माष्टमी कार्यक्रम के बाद मटकी भी फोड़ी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, भक्ति तथा उत्साह से भरे त्योहार जीवन में नयापन लाते हैं, जीना सिखाते हैं। मिल-जुलकर अपने त्योहारों को मनाइए और भक्ति तथा आनंद को महसूस कीजिए। आप सभी को दही हांडी उत्सव की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं!

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m