हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से हनी ट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सोशल मीडिया पर महिला ने लड़कों से दोस्ती कर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। इस मामले में पीड़ित युवक ने थाने में शिकायत की है। फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

तीन लोगों से निकाह

दरअसल, यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पीड़ित युवक ने बताया कि एक महिला अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर हनी ट्रैप गिरोह संचालित करती है। जो कि सोशल मीडिया के जरिए युवाओं को अपने जाल में फंसा कर उनसे रुपये हड़पने का काम करती है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी महिला ने तीन लोगों से निकाह कर उनसे लाखों की रकम हड़प ली। इसके साथ ही वह लगातार इस क्षेत्र में सक्रिय है। उसने उसके बेटे और उसके दोस्त को भय में डालकर साजिश के तहत दोनों को जेल भिजवा दिया था। 

30 लाख रुपये की मांग

जानकारी के मुताबिक, घटना करीब डेढ़ महीने पहले की है। आरोपियों ने उसके बेटे को मंगलौर बुलाया, जहां पर आरोपी महिला हाईवे स्थित एक अस्पताल के बाहर खड़ी मिली। बाद में आरोपियों ने झबरेड़ा क्षेत्र में कार ले जाकर रोका और लाखों रुपये की मांग की। बाद में उसके बेटे और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस वापस लेने के लिए उससे 30 लाख रुपए की मांग की जा रही है।

FIR दर्ज

इस मामले में पुलिस ने बताया कि नामजद किए गए आरोपियों तमन्ना निवासी कैथवाड़ा कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार, उसके साथी एहसान निवासी ग्राम सांगीपुर लादपुर कोतवाली लक्सर और अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।