फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सपा नेता गैंगस्टर हाजी रज़ा उर्फ हाजी मोहम्मद के करोड़ों के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स पर बुलडोजर चला दिया है। बताया जा रहा है कि बिना नक्शा पास कराए इस कॉम्प्लेक्स का निर्माण किया गया था। 

Breaking News : मायावती पर भरोसा बरकरार, फिर बनीं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष

21 अप्रैल 2022 को उपजिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने इस कॉम्प्लेक्स को अवैध घोषित था।  जिसके बाद सपा नेता ने जिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट में अपील की थी। सुनवाई के बाद जिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने इसे अवैध घोषित करते हुए गिराए जाने का आदेश दिया। जिसके बाद मंगलवार 10 थानों की पुलिस फोर्स के साथ मजिस्ट्रेट ने सपा नेता की इमारत को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया

सपा नेता हाजी रजा ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ दिनों पहले टिप्पणी की थी। शहर कोतवाल तारकेश्वर राय ने बताया कि हाजी रजा पर लगभग दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। यह हिस्ट्रीशीटर और कुख्यात अपराधी है। यह गैंग बनाकर लोगों और सरकारी संपत्तियों पर अवैध कब्जा किया करता था।

69000 Teacher Recruitment: सुप्रीम कोर्ट पहुंचे अनारक्षित वर्ग के अभ्यर्थी, याचिका दायर कर की ये मांग

एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि इस जमीन की बाजार में कीमत कुल 20 करोड़ रुपये से अधिक है। हाजी रजा के ऊपर जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 23 से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। ये डी-69 गैंग का कुख्यात सदस्य है और ये इस थाने में हिस्ट्रीशीटर भी है। इसके खिलाफ जो भी केस दर्ज हैं, उनमें आगे भी कार्रवाई की जा रही है।