Sex Racket. पुलिस ने एक चोरी की जांच के दौरान एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. एक मकान में जिस्मफरोशी का धंधा हो रहा था. इसी दौरान पुलिस की टीम ने छापा मार दिया. छापेमारी के दौरान दो यवुक दो युवतियों के साथ रंगरलियां मना रहे थे. चार लोगों को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है.

देह व्यापार का मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले का है. मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मढ़िया गांव में एक किराए के मकान में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने दो युवकों और दो युवतियों को रंगे हाथ पकड़ा है. मुगलसराय कोतवाली के मढ़िया गांव में समाजवादी पार्टी की नेत्री गार्गी सिंह पटेल के घर एक सप्ताह पहले चोरी हो गई थी. चोरों ने लाखों रुपए के आभूषण और अन्य सामान चुरा लिया था. पुलिस इस चोरी की घटना की जांच कर रही थी.

इसे भी पढ़ें – Sex, Porn Video & Blackmail: लड़कों को फंसाता था युवक, घर में ले जाकर करता था Unnatural Sex, 30 के साथ बनाए सबंध, Video Viral

बंगाल और बिहार से आती थीं लड़कियां

जांच के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मढ़िया गांव स्थित गोपाल पटेल के घर में अनधिकृत लोगों का आना-जाना है. संदेह होने पर जलीलपुर पुलिस ने मकान पर छापा मारा और वहां से दो युवकों और दो युवतियों को पकड़ा है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि बंगाल और बिहार से लड़कियों को लाकर बनारस के गंगा घाट के किनारे स्थित होटलों में भेजा जाता था. मौके से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें – महिला को चेंजिंग रूम में ले गया बुटीक संचालक, फिर करने लगा गंदा काम, बाहर बैठ पत्नी सुनती रही चीख

पूलिस कर रही पूछताछ

पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है. पीडीडीयू नगर सीओ आशुतोष ने बताया कि मामला कॉल गर्ल से संबंधित है. मकान मालिक की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है. फिलहाल पूछताछ जारी है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक