इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में पुलिस ने एक बड़ी चोरी का खुलासा किया है और चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पंधाना थाना क्षेत्र के बोरगांव स्थित दो ज्वेलर्स दुकानों पर अंधेरे में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें उन्होंने दुकानों के शटर उखाड़कर अंदर रखा जेवर और सोना–चांदी के गहने पर हाथ साफ किया था। घटना के बाद से पुलिस की टीम लगातार आरोपियों की धर पकड़ में जुटी हुई थी। इसके बाद पुलिस को शाजापुर जिले से चोरों का सुराग मिला। जिसके आधार पर पुलिस टीम ने कई जगह पर छापेमारे और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नशे में धुत युवकों का उत्पात: फूड डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट कर घर में घुसकर की तोड़फोड़, गिरफ्तार

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले कुल 9 आरोपी CCTV कैमरे के कैद हुए थे। इसमें से चार को पुलिस ने पकड़ लिया है। एसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि वारदात में लिप्त चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे मामले में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, आरोपियों के पास से 24 किलो चांदी और 120 ग्राम सोने के आभूषण जब्त किए गए हैं।

दोस्त का कत्लः पैसे के लेनदेन को लेकर नशे में उतारा था मौत के घाट, 48 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

जिसकी कुल कीमत 30 लाख रुपए का आकी गई है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी। बता दें कि यह सभी आरोपी गुना के रहने वाले हैं और अंदेशा जताया जा रहा है कि यह किसी गैंग से जुड़े हुए हैं। जो चोरी की वारदात को अंजाम देते है। पुलिस आसपास के जिलों में जानकारी भेज कर इनका रिकॉर्ड खंगालने में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m