UP MORNING NEWS TODAY. सीएम योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ दौरे पर रहेंगे. जहां वे गुरुकुल पब्लिक स्कूल सोमना रोड में वृहद रोजगार-ऋण मेले का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान 5 हजार के अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र देंगे. उद्यमियों को 35 करोड़ के ज्यादा का ऋण वितरण करेंगे. 1,500 से अधिक छात्र-छात्राओं को टैबलेट देंगे. साथ ही 705 करोड़ की 305 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे.

ताजमहल में जलाभिषेक की याचिका पर सुनवाई 

प्रतिवादी पक्ष की आपत्ति पर ताजमहल में जलाभिषेक की याचिका पर सुनवाई हुई.  अब 13 सितंबर को अगली सुनवाई होगी. दरअसल, योगी यूथ ब्रिगेड ने एक याचिका दायर कर कहा था कि ताजमहल में कलश पर त्रिशूल, चंद्रमा कमल, नारियल और आम के पेड़ की पत्तियों के प्रतीक चिन्ह पाया गया है. त्रिशूल भगवान शिव का चिह्न है. ऐसे में सावन महीने में जलाभिषेक और दुग्धाभिषेक करने की मांग की थी.

यूपी टी-20 लीग

आज यानी 28 अगस्त को यूपी टी-20 लीग में 2 मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला लखनऊ फाल्कन्स Vs नोएडा किंग्स (तीन बजे से) और काशी रुद्रास Vs कानपुर सुपरस्टार्स (7:30 बजे से) खेला जाएगा.

मुचलका भरेंगे संजय सिंह

सांसद संजय सिंह आज MP-MLA कोर्ट सुल्तानपुर में HC से जमानत मिलने के बाद मुचलका भरेंगे. 22 अगस्त को संजय सिंह को हाईकोर्ट ने जमानत दी है.