लखनऊ. विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती है. भानवी कुमारी ने (X) पर पोस्ट करते हुए लखपति दीदी से लेकर ड्रोन दीदी योजना की तारीफ करते हुए अच्छा कदम बताया है.

भानवी कुमारी ने सोशल मीडिया (X) पर पोस्ट लिखते हुए कहा, लखपति दीदी से लेकर ड्रोन दीदी तक महिला सशक्तिकरण की हर योजना नारीशक्ति के लिए अच्छा कदम है. हम उस दिन का भी इंतज़ार कर रहे हैं, जब नारी वंदन अधिनियम मूर्त रूप लेगा और महिलाओं को राजनीतिक रूप से बड़ी ताक़त मिलेगी. महिलाओं के लिए बातें न हों सिर्फ़ जुबानी. बदलनी चाहिए तस्वीर पुरानी.

राजा भैया का पत्नी से विवाद

बता दें कि कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया व उनकी पत्नी भानवी कुमारी का विवाद उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों ही ओर से एक दूसरे के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए थे. भानवी कुमारी ने राजा भैया के मुंह बोले भाई अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. भानवी कुमारी का आरोप था कि एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह, अमेठी के जामो के प्रधान अनिल कुमार सिंह, राजा भैया का ड्राइवर रोहित सिंह और भानवी का रसोइये रामदेव ने मिलकर उनकी कंपनी सारंग इंटरप्राइजेज के नाम पर खरीदी गई संपत्ति पर फर्जी दस्तखत कर कब्जा किया है.