Badaun News. बदायूं में हुई समरीन उर्फ निदा की कथित लूट के बाद हुई हत्या के मामले में उसका पति सरताज ही कातिल निकला. सरताज जब पुलिस के सामने टूटा तो उसने सबसे पहले अपनी गलती मानी. बोला कि उससे गलती हो गई, लूट की कहानी गलत थी. पत्नी की हत्या उसने खुद की थी.

बताया कि जब भी बच्चे न होने की बात होती तो पत्नी निदा उसे ही इसका दोषी बताती थी. वह कहती थी कि उसमें ही कमी है जो बच्चे नहीं हो रहे. वह अपने मायके वालों से भी उसे ताने दिलवाती और जेल भेजने की धमकी देती. इसके चलते दिल्ली में रहने के दौरान तीन दिन पहले ही उसने पत्नी की हत्या की साजिश रच ली थी. रास्ते में ही पत्नी का मोबाइल निकाल कर बस में छोड़ दिया था. वह दिल्ली से ही पत्नी की हत्या की तैयारी करके चला था.

इसे भी पढ़ें – 4 साल से सूनी पड़ी थी पत्नी की गोद, दिल्ली से इलाज करा कर लौट रहा था दंपति, फिर हुआ कुछ ऐसा कि सिहर उठे लोग

इसके बाद वह सोमवार रात दस बजे पत्नी निदा को लेकर गांव के लिए चला. रास्ते में बस में भी उनका विवाद हुआ. इसी दौरान उसने निदा का मोबाइल निकाल कर बस में छोड़ दिया. पत्नी की हत्या करने के लिए ही गांव के मुख्य मार्ग की जगह राजनगर कालोनी से उसे ले गया. जहां सुनसान रास्ते में उसने मोबाइल से देखा हुआ तरीका अपनाया और पत्नी का गला दबाया, लेकिन जब उकसी मृत्यु नहीं हुई तो उसने चाकू से उसके गले पर प्रहार किए. उसकी हत्या के बाद खुद को भी घायल होने का ढ़ोग किया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक