शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी में एक युवक ने दबंग सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या की कोशिश की है। भारत भवन के पास उसने चूहा मारने की दवा खा ली। इससे पहले उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने कहा कि लेनदार उन्हें पैसों के लिए परेशान कर रहे हैं। मुझे बहुत मारा। पापा को भी मारेंगे। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मैं तो जा रहा हूं। लेकिन शासन-प्रशासन से मेरी मांग है कि मेरे परिवार की सुरक्षा की जाए।

कैदी के हाथ में हथकड़ी की जगह होगा पेट्रोल पंप का नोजल, जानें जेल पेट्रोल पंप में अपराधियों को कितनी मिलेगी सैलरी

पैसों के लेनदेन की वजह से मारा

दरअसल, छोला क्षेत्र के शिवनगर में रहने वाले प्रकाश द्विवेदी नाम के युवक ने आज मुख्यमंत्री निवास के नजदीक चूहा मारने की दवा खा ली। इससे पहले एक वीडियो बनाया, जिसमें इसके पीछे की वजह प्रताड़ित होना बताया। कहा कि घर के पास रहने वाले अमन और संजीत चौहान ने उसे बहुत मारा। पैसों के लेनदेन की वजह से घर के सामने मारा। इसके बाद दूसरी जगह ले गए। वहां भी काफी प्रताड़ित किया। 

बिजली बिल जमा न करने वाले हो जाएंगे बदनाम! बकायेदारों की लिस्ट और व्हाट्सएप ग्रुप तैयार, जानिए क्या है कंपनियों का प्लान

20 हजार रुपए के बदले मांगे साधे 3 लाख

युवक ने आगे कहा, “मैंने अमन अडवार के भाई आकाश अडवार से मार्च में 20 हजार रुपए लिए थे। इसका ब्याज के साथ 45 हजार रुपए दे चुका हूं। इसके बाद भी वह मुझसे पैसे मांग रहे हैं। सके बड़े भाई अमन ने मुझे धमकी दी है और शाम तक साढ़े 3 लाख रुपए मांगे हैं। अगर मैंने उन्हें पैसे नहीं दिए तो वे मेरे पापा को भी मारेंगे। इसलिए आज मैं सुसाइड करने आया हूं।” कुछ देर बाद युवक ने चूहा मारने की दवा का पैकेट खोला और उसे खा लिया। गंभीर हालत में उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m