संदीप शर्मा, विदिशा। मंगलवार देर रात विदिशा-सागर हाईवे पर मिर्जापुर के पास 14 गायों से भरा एक मिनी ट्रक पकड़ा गया। पुलिस ने गो तस्करी में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान जावेद खान, अजमल खान, और अयूब खान के रूप में हुई है।

बिजली बिल जमा न करने वाले हो जाएंगे बदनाम! बकायेदारों की लिस्ट और व्हाट्सएप ग्रुप तैयार, जानिए क्या है कंपनियों का प्लान

जानकारी के अनुसार, ये तीनों व्यक्ति अशोक लीलैंड के एक छोटे ट्रक में 14 गायों को भरकर मिर्जापुर हाईवे से लेकर जा रहे थे। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर, विदिशा के स्थानीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद, विदिशा के सीएसपी अतुल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों को मिनी ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

दलहन-तिलहन के भाव गिरने से किसानों की बढ़ी चिंता, कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंसाना को लिखा पत्र, जानिए क्या है उनकी मांग

सीएसपी अतुल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों व्यक्तियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इन तीनों से पूछताछ शुरू कर दी है और उनका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

इस मामले पर हिंदू संगठन के ध्रुव चतुर्वेदी का कहना है कि प्रदेश की सरकार गौ माता की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि प्रदेश में गो तस्करी को रोकने के लिए कठोर नियम बनाए जाएं ताकि ऐसी घटनाओं पर रोक लगाई जा सके।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m