विक्रम मिश्र, कौशाम्बी. एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ शरारती तत्वों ने स्कूल परिसर में कब्र का निर्माण कर दिया. प्रधानाध्‍यापक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘तीसरी आंख’ से कैसे बचेंगे जनाब! मिठाई चोरी करते दिखे ‘अखिलेश यादव’, देखें VIDEO…

बता दें कि मामला कौशाम्बी के पश्चिमशरीरा के अषाढ़ा उच्च प्राथमिक विद्यालय का है. जन्‍माष्‍टमी की छुट्टी के लिए दो दिन पहले स्‍कूल बंद था. रविवार और सोमवार की छुट्टी का फायदा उठाकर आरोपियों ने रात में कब्र बनवा दी. मंगलवार को जब स्कूल खुला तो प्रधानाध्यापक राजकुमार वर्मा को एक छात्र ने बताया कि स्कूल परिसर में कुछ बना है. उन्होंने जाकर देखा तो वह हैरान रह गए. वहां एक पक्‍की कब्र बनी हुई थी.

इसे भी पढ़ें- ‘धोखे की तो एक ही सजा है’… माशूका का गला काटकर प्रेमी ने की थी हत्या, 78 दिन में कोर्ट ने सुना दिया ये फैसला

जिसके बाद उन्होंने तत्काल इस मामले की सूचना बीईओ और बीएसए को दी. बीएसए कमलेंद्र कुशवाहा ने प्रकरण की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पश्चिमशरीरा एसओ आशुतोष सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पूछताछ के बाद उन्होंने कब्र को हटवाकर जमीन समतल करवा दिया. साथ ही 2 लोगों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

बीएसए कमलेंद्र कुशवाहा ने लल्लूराम डॉट कॉम को बताया कि प्रकरण की जानकारी होते ही उच्चाधिकारियों को अवगत करवाते ही पुलिस को सूचना दी गई है. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी में आया है कि कब्र को हटवा दिया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक