Crime News. यूपी के बरेली जिले के थाना शाही इलाके के एक गांव में नाबालिग लड़की को एक युवक भगाकर ले गया. इसके बाद उसके साथ निकाह कर लिया. शादी के बाद युवक ने लड़की को तीन तलाक दे दिया. लड़की का आरोप है कि देवर ने भी रेप किया. पीड़िता ने पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद आईजी राकेश कुमार के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

पीड़िता का आरोप है कि गांव का एक युवक उसे बहला-फुसलाकर ले गया और गांव आकर उसका निकाह करा दिया. कुछ दिन बाद युवक ने उसे तीन तलाक दे दिया. इसके बाद पंचायत ने फैसला किया कि लड़की का हलाला कराया जाएगा और फिर से निकाह होगा. हलाला के लिए लड़की का विवाह सीबीगंज निवासी युवक के बहनोई से कराया गया. पीड़िता के अनुसार उसके दुबारा निकाह के बाद, ससुराल पहुंचने पर उसके देवर ने उसके साथ बलात्कार किया. जब उसने शिकायत की तो उसे पीटकर घर से निकाल दिया गया.

इसे भी पढ़ें – Girls Hostel में रोज आते थे नए-नए युवक, लोगों को हुआ शक, पुलिस ने मारा रेड, कमरे में पहुंचते ही हो गई शर्म से पानी-पानी

स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता और उसकी मां ने बरेली के आईजी राकेश कुमार से संपर्क किया, जिन्होंने मामले को गंभीरता से लिया और रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए. थानाध्यक्ष अमित कुमार बालियान ने पुष्टि की है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक