अलीगढ़. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को सोमना रोड स्थित गुरूकुल पब्लिक स्कूल में रोजगार मेले का शुभारंभ किया. उन्होंने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता. CM ने यहां 705 करोड़ की 305 परियोजनाओं का लोकार्पण किया. 1500 से ज्यादा छात्र-छात्राओं को टैबलेट का वितरण किया. उद्यमियों को 35 करोड़ के ज्यादा का ऋण वितरित किया. वहीं 5 हजार से ज्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे.

सीएम ने कहा कि बिना सुरक्षा, सुशासन के कुछ नहीं हो सकता. आज प्रदेश में युवाओं को रोजगार मिल रहा है. उत्तर प्रदेश में निवेश आ रहा, विकास हो रहा है. विकास के साथ रोजगार चाहिए, इन सबके लिए सुशासन चाहिए. आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में आगे बढ़ रहा है, सरकार जनता के दरवाजे पर रोजगार देने पहुंच रही है. जिसकी जितनी क्षमता है उसे उसके अनुसार रोजगार दिया जा रहा है. सीएम ने इस दौरान कार्यक्रम में हितग्राहियों को लोन वितरण के साथ टैबलेट और स्मार्ट फोन दिया.

इसे भी पढ़ें : BJP विधायक के पिता ने की CM योगी की आलोचना, सोशल मीडिया पर Video हो रहा वायरल

सीएम ने अपने उद्बोधन में कहा कि आजादी के बाद देश में विकास खिसकने के साथ भेदभाव चल रहा था. लेकिन डबल इंजन की भाजपा सरकार के कार्यकाल में कोई भेदभाव नहीं हो रहा. लेकिन किसी ने अराजकता करने, बहन बेटियों की अस्मत से खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उसके साथ कोई रहम नहीं किया जाएगा, उसका रास्ता यमराज के पास होगा.

इसे भी पढ़ें : इन्फ्लूएंसर की बल्ले-बल्लेः यूट्यूबर्स को 8 लाख रुपए देगी योगी सरकार, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने वालों को मिलेगा इतना पैसा…

कांग्रेस एक ही परिवार के बारे में सोचती थी- योगी

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्र नायकों का अपमान किया है. भाजपा राष्ट्रनायकों को सम्मान देने का काम कर रही है. अलीगढ़ के राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय सहित सहारनपुर, आजमगढ़ शिक्षण संस्थान इसका उदाहरण हैं. कांग्रेस जब सत्ता में थी तो सिर्फ एक ही परिवार के बारे में सोचते थे.