लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने बीजेपी सांसद कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी टिप्पणी की है। यूपी पीसीसी चीफ ने कहा कि कंगना रनौत हमेशा नशे में ही रहती हैं। वह किसानों को गाली और गोली देने का काम करती है। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से कंगना पर कार्रवाई करने की मांग की है।

बीजेपी सांसद कंगना रनौत के बयान पर बवाल जारी है। इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कंगना रनौत के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कंगना बांग्लादेश की बात कर रही हैं, लेकिन ये बताए की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने वहां के कितने हिंदुओं को भारत में शरण दी ? कितने हिंदुओं के लिए शिविर लगाए गए ? अजय राय ने कहा कि कंगना रनौत बेफिजूल बयानबाजी करती रहती हैं। हमेशा नशे में ही रहती हैं।

ये भी पढ़ें: UP Politics: मायावती पर विवादित बयान देने वाले BJP विधायक की पत्नी ने लिखा पत्र, अखिलेश से पूछा- चाचा शिवपाल ने भी तो कई बार…

कांग्रेस ने बीजेपी से की ये मांग

अजय राय ने आगे कहा कि कंगना रनौत ने किस स्पेशल कैमरे से देख लिया कि वहां पर रेप और मर्डर की घटनाएं हो रही थीं। उन्होंने किसानों को ही नहीं, बल्कि हम सबको गाली दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी और जेपी नड्डा से कंगना रनौत पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि माफी मांगने और बयान से किनारा करने से ही काम नहीं चलेगा।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut Statement on Farmers: कंगना रनौत को निष्कासित करने की मांग, Ajay Rai बोले- किसानों को गाली देना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

कंगना ने कही थी ये बात

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा था कि अगर देश में एक मजबूत सरकार न होती तो यहां भी बांग्लादेश जैसे हालात हो सकते थे। जिस तरह से किसान बॉर्डर पर तीन कृषि कानूनों के विरोध में बैठे थे, आगे चलकर हालत पड़ोसी मुल्क जैसी हो सकती थी। कंगना के इस बयान पर सियासत गरमा गई तो बीजेपी ने किनारा कर लिया। भाजपा ने कंगना के बयान से खुद को अलग कर लिया और एक पत्र जारी कर चेतावनी भी दी।