सुल्तानपुर. AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज सुलतानपुर में एक प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. वह यहां दीवानी की एमपी/एमएलए कोर्ट में एक मामले की सुनवाई के लिए पहुंचे थे.

संजय सिंह ने केंद्र सरकार की यूनिफॉर्म पेंशन स्कीम को सरकारी कर्मचारियों के साथ धोखा और फ्रॉड करार दिया. उन्होंने कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम के बिना कर्मचारियों का भला संभव नहीं है. संजय सिंह ने आरोप लगाया कि सरकार कर्मचारियों का पैसा काटकर उन्हें पेंशन दे रही है और यह स्कीम चुनावी जुमला साबित होगी.

इसे भी पढ़ें – UP Politics: मायावती पर विवादित बयान देने वाले BJP विधायक की पत्नी ने लिखा पत्र, अखिलेश से पूछा- चाचा शिवपाल ने भी तो कई बार…

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘बटेंगे तो कटेंगे’ वाले बयान पर संजय सिंह ने कहा कि यह देश गांधी, बुद्ध और भगवान कृष्ण का है, जहां ‘जुड़ेंगे तो बढ़ेंगे’ की मान्यता है. उन्होंने कहा कि नफरत की बुनियाद पर कोई भी देश आगे नहीं बढ़ सकता और इस देश में प्रेम और अहिंसा की बात की जाती है.

इसे भी पढ़ें – ‘यह मकान बिकाऊ है’, किशोरी से दुष्कर्म के बाद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, परिवार पलायन को मजबूर

संजय सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को ‘बददिमाग महिला’ करार दिया और कहा कि किसानों को हत्यारा और बलात्कारी कहना अपमानजनक है. उन्होंने बीजेपी से मांग की कि कंगना के खिलाफ कार्रवाई की जाए. संजय सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में घोर परिवारवाद है.

उन्होंने अमित शाह के पुत्र जय शाह के आईसीसी अध्यक्ष बनने और अरुण जेटली के पुत्र रोहन के महासचिव चुने जाने पर भी सवाल उठाया. बता दें कि संजय सिंह ने 23 साल पुराने एक आंदोलन के मामले में सुलतानपुर की अदालत में पेश होकर 50-50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत प्राप्त की.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक