कन्नौज. प्रदेश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हर रोज प्रदेश के किसी न किसी कोने से ऐसी घटनाएं सुनने को मिल जाती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां एक महीने पहले सोती हुई नाबालिग को 2 युवक उसके घर से उठा ले गए थे और उसका रेप किया था. डर के मारे उसने ये बात किसी से नहीं बताई. अब इस मामले की जानकारी होने के बाद पीड़ित के पिता ने पुलिस से शिकायत की है.

इसे भी पढ़ें- ‘सबसे बड़ी भूमाफिया पार्टी है भाजपा, निर्दोषों की जमीन हो रही कब्जा’, मंत्री धर्मपाल की चिट्ठी वायरल होने पर सपा का हमला

बता दें कि पूरा माला जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां पीड़िता अपने मां के साथ रहती है. पीड़िता के पिता शहर में रहकर नौकरी करते हैं. पीड़िता के साथ घटना उस वक्त हुई जब वह अपने मां के साथ घर के बाहर रात में सो रही थी. इसी बात का फायदा उठाकर 2 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे सुनसान इलाके में ले गए. जहां उसके साथ गैंगरेप किया.

इसे भी पढ़ें- ‘धोखे की तो एक ही सजा है’… माशूका का गला काटकर प्रेमी ने की थी हत्या, 78 दिन में कोर्ट ने सुना दिया ये फैसला

वहीं जब पिता शहर से घर लौटे तो पीड़िता ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी. उसके बाद पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों पर दबिश डाली और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.