शिवम मिश्रा, रायपुर। पीसीसी चीफ दीपक बैज के कांग्रेस छोड़कर जाने वालों की भाजपा में इज्जत नहीं वाले बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सभी का सम्मान करती है. जिसकी जैसी क्षमता है, उसे वैसी जिम्मेदारी दी जा रही है. दीपक बैज को हर जगह टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. अब सवाल ये है कि कांग्रेस में कोई जा नहीं रहा है. भाजपा पूरे विश्वास के साथ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपती है. इसे भी पढ़ें : पांच साल से परिणाम का इंतजार कर रहे SI परीक्षा के अभ्यर्थी, गृह मंत्री के बगले के बाहर अब धरने पर बैठे…

भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर प्रदेशभर के मोर्चा पदाधिकारियों की प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर की आहुत बैठक से पहले प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के सहयोगी दल को लेकर कहा कि कांग्रेस के लिए कोई नई बात तो नहीं है. कांग्रेस हमेशा उन लोगों के साथ होती है, जो अलग-अलग गतिविधियों में रहते है. इसके बारे में हम सभी जानते है. जम्मू-कश्मीर में सभी प्रतिबंध इन्होंने ने ही तो लगवाया था. भाजपा हमेशा से कहा है कि जम्मू-कश्मीर हमारे भारत का हिस्सा है. कांग्रेस विभाजनकारी शक्तिओं के साथ रहती है, और इसे जनता निश्चित रूप से समझती है.

सदस्यता अभियान पर हो रही बैठक पर किरण सिंहदेव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रांत के संयुक्त मोर्चा के सभी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में संयुक्त रूप से सभी मोर्चा के पदाधिकारी शामिल हुए है. साथ ही कल प्रकोष्ठों की बैठक बुलाई गई है. इस तरीके से भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता और पदाधिकारी मोर्चा से लेकर बूथ तक सदस्यता अभियान के महापर्व में अपनी सहभागिता तय करेगा.

उन्होंने कहा कि आज की बैठक में जो भी तय होगा संपूर्ण रूप से ज़िम्मेदारी सुनिश्चित की जाएगी. हमारे मोर्चों का स्वरूप विभिन्न रूप से है. इस तरह कुल सात मोर्चे अपनी सहभागिता सुनिश्चित करेंगे. बैठक में पवन साय, मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के अलावा सदस्यता अभियान संयोजक अनुराग सिंहदेव, प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव भी शामिल हुए. बैठक के दौरान सदस्यता अभियान में निर्धारित लक्ष्य तक पहुँचने और सफल बनाने के निर्देश दिए गए.