शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में हो रहे रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर सवाल उठाए है। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कॉन्क्लेव को नौटंकी बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता को सिर्फ लॉलीपॉप पकड़ाती है, जमीनी हकीकत इससे कोसो दूर है। 

VD शर्मा ने किसे कहा बरसात का बुलबुला? महिला कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा- MP शांति का टापू

कांग्रेस नेता ने कहा कि पिछली सरकार ने भी इंदौर में 10-12 इन्वेस्टर मीट की थी। विदेश में जाकर उद्योग लगाने के लिए रोड शो तक किया गया। लेकिन मुझे प्रदेश में कभी बड़ा उद्योग लगता दिखाई नहीं दिया। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार की राह पर मध्य प्रदेश की मौजूदा सरकार चल रही हैं। सज्जन सिंह ने कहा कि उज्जैन,इंदौर, ग्वालियर इन्वेस्टर मीट की जा रही है, नौटंकी करने के बजाय सरकार अपने दम पर उद्योग स्थापित करें। मध्यप्रदेश में उद्योगपति इसलिए नहीं आते क्योंकि एमपी का इंफ्रास्ट्रक्चर बहुत कमजोर है। 

Breaking News: महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष हुईं बेहोश, पुलिस की धक्का-मुक्की से सड़क पर गिरीं विभा पटेल

बिजली कटौती और दूसरी तरफ निवेशकों को सुविधा नहीं मिलती। इन्वेस्टर मीट में उद्योगपतियों के सामने हाथ जोड़कर उन्हें बुला लिया जाता है। उद्योगपति आते हैं और आकर चले जाते हैं। सज्जन सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में सरकारी पद खाली पड़े हैं उसे भर देते तो कुछ बेरोजगारी कम हो जाती। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m