शब्बीर अहमद, भोपाल। RERA के अध्यक्ष एपी श्रीवास्तव मुश्किलों में फंस गए हैं। आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो यानी EOW ने उसके खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है। एपी श्रीवास्तव पर पद के दुरुपयोग करने के साथ भ्रष्टाचार का आरोप है। प्रभाष जेटली की शिकायत पर EOW ने केस दर्ज किया है।

दरअसल, प्रभाष जेटली ने एपी श्रीवास्तव पर रेरा में नियुक्तियों में गड़बड़ी के साथ आकृति ग्रुप के बिल्डर के खिलाफ चल रही जांच के बीच उससे आवासीय भूखंड खरीदने का आरोप लगाया है। यह भी आरोप है कि आकृति डेवलिंक्स प्राइवेट लिमिटेड के आकृति गार्डन्स प्रोजेक्ट में एपी श्रीवास्तव और उनकी पत्नी नीति श्रीवास्तव ने आवासीय भूखण्ड नं. बी-168 लिया है।

इसे भी पढ़ें: MP कांग्रेस में जल्द होगा बदलाव: दिल्ली में केसी वेणुगोपाल से मिले जीतू पटवारी, संगठन को लेकर हुई चर्चा

जांच के बाद ही सामने आएगी सच्चाई

इसके साथ रेरा अध्यक्ष की हैसियत से श्रीवास्तव ने आकृति डेवलिंक्स के सभी प्रोजेक्ट को रद्ध कर दिया, जबकि न्यायिक प्रक्रिया की सूचिता को देखते हुए श्रीवास्तव को आकृति डेवलिंक्स के प्रोजेक्ट को रेरा अध्यक्ष की हैसियत से सुनवाई नहीं करनी थी। हालांकि, अभी ये आरोप हैं। इसी आधार पर EOW ने एफआईआर की है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

इसे भी पढ़ें: Regional Industry Conclave: चंबल के बीहड़ में निवेश की सौगात, गुना-ग्वालियर में अडानी और अंबानी ने किया करोड़ों का इन्वेस्टमेंट

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m