अलीगढ़. मुख्यमंत्री योगी आज अलीगढ़ से कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर गरजे. उन्होंने दोनों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा में जिन्ना की आत्मा घुस गई है. जिन्ना ने देश को बांटने का काम किया था. सपा-कांग्रेस समाज को धर्म जाति के नाम पर बांटने और तोड़ने का काम कर रहे है. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में इनके मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया जाएगा.

योगी ने कहा कि सपा ने यूपी को दंगा प्रसाद बना दिया था. लेकिन अब ऐसा नहीं है. हम सबको सुरक्षा देंगे. माफिया की जमीनों पर गरीबों के लिए आवास बनाए गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि आजादी के बाद देश में विकास खिसकने के साथ भेदभाव चल रहा था. लेकिन डबल इंजन की भाजपा सरकार के कार्यकाल में कोई भेदभाव नहीं हो रहा.

इसे भी पढ़ें : यूपी में लगा रोजगार का मेला : सीएम योगी ने अलीगढ़ में किया मेले का शुभारंभ, कहा- सरकार जनता के दरवाजे पर काम देने पहुंच रही है

इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्र नायकों का अपमान किया है. भाजपा राष्ट्रनायकों को सम्मान देने का काम कर रही है. अलीगढ़ के राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय सहित सहारनपुर, आजमगढ़ शिक्षण संस्थान इसका उदाहरण हैं. कांग्रेस जब सत्ता में थी तो सिर्फ एक ही परिवार के बारे में सोचते थे.

सीएम ने दुष्कर्म करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी ने अराजकता करने, बहन बेटियों की अस्मत से खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उन पर कोई रहम नहीं किया जाएगा. उसका रास्ता यमराज के पास होगा.