सुल्तानपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सुरक्षा को लेकर बीजेपी की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। सुल्तानपुर में हुई डकैती की घटना पर उन्होंने कहा कि बीजेपी राज में किसका अमृतकाल चल रहा है। आपसी लड़ाई में इतना उलझ गए कि शासन-प्रशासन नेम प्लेट तक ही सीमित हो गया हैं। BJP राज भ्रष्टाचार अपराध की जुगलबंदी बनकर रह गया है।

अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (X) पर पोस्ट कर लिखा- सुल्तानपुर के भीड़भाड़वाले इलाक़े चौक घंटाघर में दिनदहाड़े सुनार की दुकान पर हथियार के बल पर डकैती में 5 करोड़ रूपये की बेख़ौफ़ लूट दर्शाती है कि भाजपा राज में किसका अमृतकाल चल रहा है। भाजपा आपसी लड़ाई में इतनी उलझ गयी है कि शासन-प्रशासन बस नेम प्लेट पर लिखे पदनाम तक ही सीमित हो गया है। भाजपा राज ‘भ्रष्टाचार-अपराध’ की जुगलबंदी बनकर रह गया है।

ये भी पढ़ें: AAP सांसद संजय के बिगड़े बोल: कंगना रनौत को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- बददिमाग महिला को….

दरअसल, सुलतानपुर के चौक क्षेत्र में ठठेरी बाजार में भरत सोनी की सराफा की दुकान है। ऊपर उनका परिवार रहता है, जबकि नीचे सराफा की दुकान है। रोजाना की तरह भरत सोनी बुधवार अपनी दुकान पर बेटे अतुल के साथ बैठे थे। दोपहर करीब 12:30 बजे अचानक से उनकी दुकान में नकाबपोश हथियारबंद पांच बदमाश पहुंचे। इससे पहले कि भरत कुछ समझ पाते एक बदमाश ने असलहे के बल पर उन्हें रोक दिया। अन्य बदमाश बैग लेकर सीधे तिजोरी के पास पहुंचे। तिजोरी खोलकर उसमें रखे सोने, चांदी का आभूषण बदमाशों ने बैग में भर लिया। बगल काउंटर में सजाए हुए आभूषण भी बदमाशों ने एक-एक कर उठा लिए और फरार हो गए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

ये भी पढ़ें: चुनाव में हार के डर से तबादला: सपा ने EC से की शिकायत, कहा- जहां इलेक्शन, वहां मुस्लिम-यादव अधिकारियों का ट्रांसफर किया जा रहा

बताया जा रहा है कि लाखों के आभूषण और चार लाख बदमाशों ने लूट लिए। बदमाशों के जाते ही सराफा व्यापारी ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने पीड़ित व्यापारी भरत सोनी से बातचीत की। SP ने बताया कि अभी सराफा व्यापारी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। घटना के खुलासे के लिए छह टीमों का गठन किया गया है। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे हैं।