देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ गई। लेकिन उसके परिवार को यह मंजूर नहीं था, जिसके बाद वह थाने पहुंच गई। लड़की के पीछे पीछे उसकी मां और भाई भी थाने पहुंचे। घरवालों ने लड़की को समझाने की कोशिश की। जब वह नहीं मानी तो लड़की के भाई ने जहर खा लिया। जिसके बाद हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है।

यह पूरा मामला देवरिया के बरियारपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, एक लड़की को दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार हो गया। परिवार वालों को इसकी भनक नहीं थी। इस दौरान उन्होंने लड़की की शादी तय कर दी। नवंबर महीने में शादी की तारीख निकाली गई। घर में अपनी शादी की हलचल देख लड़की परेशान हो गई। उसने अपने परिवार वालों से प्रेमी के बारे में बात की और उसी से शादी करने की इच्छा जताई लेकिन घरवाले इसके लिए तैयार नहीं हुए।

ये भी पढ़ें: जंगल में लटका मिला महिला का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

लड़की के घर वालों ने जब मना किया तो वह मंगलवार को थाने पहुंच गई। पीछे-पीछे पहुंचे मां और भाई ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह प्रेमी से ही शादी की जिद पर अड़ी हुई थी। इसके बाद लड़की के भाई ने जहर खा लिया। जिससे थाने में अफरा तफरी मच गई। हालांकि पुलिस उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज ले गई। जहां उसका इलाज जारी है। इस घटना के बाद पुलिस ने युवक की बहन और उसके प्रेमी को थाने में बैठा लिया। सीओ सलेमपुर दीपक शुक्ल ने बताया कि लड़की अभी भी दूसरे समुदाय के प्रेमी के साथ ही शादी करने की जिद्द कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m