मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद से तीनों फरार चल रहे थे। पुलिस ने इन पर ढाई-ढाई हजार रुपए का इनाम भी रखा था।जिस लाइसेंसी बंदूक से हत्या की गई, वह भी पुलिस ने जब्त कर ली है     

जमीनी विवाद में चली गोली: तीन की मौत, इलाके में फैली सनसनी 

बता दें कि खेत पर मालिकाना हक को लेकर 11 जुलाई को गीलापुरा गांव में एक ही परिवार के रामौतार शर्मा और लक्ष्मीनारायण शर्मा के बीच विवाद हो गया था। रामौतार शर्मा का बेटा अंबरीश और नाती अभिषेक जमीन खेत को जाेतने गए थे, तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने गोली मारकर चाचा-भतीजा की हत्या कर दी थी। वहीं वारदात के बाद से फरार चल रहे थे, जिन्हें आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपियों रखा था ढ़ाई-ढ़ाई हजार रुपये का इनाम

गिर्राज शर्मा, बृजमोहन शर्मा, आशाराम शर्मा, शेरू, अमन शर्मा व आसाराम बंदूकें लेकर हमला करने पहुंचे थे। पुलिस ने गिर्राज शर्मा, छोटू उर्फ अमन, शेरू उर्फ रोबिन को एक लाइसेंसी बंदूक के साथ उसी दिन पकड़ लिया था। बाकी के तीन फरार हो गए थे। 

ऐसे मिली पुलिस को सफलता 

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि तीनों आरोपी गुलाबपुरा गांव में आसाराम शर्मा की ससुराल में छिपे हुए हैं। पुलिस ने तीनों को लाइसेंसी बंदूक के साथ पकड़ लिया। हत्या में इस्तेमाल होने वाली लाइसेंसी बंदूकों के लाइसेंस निरस्त करवाने की कार्रवाई चल रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m