स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले चर्चाओं का बाजार गर्म है, सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में खेला जाएगा, जिस पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि अभी सीरीज अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। दोनों ही टीम सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं।

ऐसे में टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है, अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल हसी ने जहां हार्दिक पंड्या को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की वकालत की है, तो वहीं अब सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में सलामी जोड़ी के भी बदलने के कयास लगाए जा रहे हैं।

फेल हैं मुरली-लोकेश की जोड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के दो टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करने लोकेश राहुल और मुरली विजय उतरे और दोनों ही मैच की दोनों पारियों में सलामी जोड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रही, सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में अगर टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, तो उसमें कहीं न कहीं सलामी जोड़ी के फ्लॉप होने की वजह भी बड़ा कारण रहा।

बदल सकती है सलामी जोड़ी

और अब जब सलामी जोड़ी बुरी तरह से फ्लॉप है, ऐसे समय में चोटिल पृथ्वी शॉ पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो गए हैं, और उनकी जगह पर मयंक अग्रवाल को मौका दिया गया है, इतना ही नहीं खबर ये भी है कि सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से पहले शिखर धवन को टीम इंडिया जहां रूकी है वहां के होटल में देखा गया है, और उनके क्रिकेट किट बैग के साथ देखा गया है, ऐसे में अब सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से पहले चर्चाओं का बाजार गर्म है कि टीम इंडिया की सलामी जोड़ी चेंज हो सकती है।

बहरहाल अब देखना दिलचस्प होगा कि सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में जो कि मेलबर्न में खेला जाएगा, टीम इंडिया की सलामी जोड़ी बदलती है या नहीं, और अगर बदलती है तो क्या मयंक अग्रवाल और शिखर धवन को प्लेइंग इलेवन  में उतारा जाएगा।