गाजियाबाद. झूठा मामला बनाकर पति को परिवार समेत जेल भेजने का प्लान बनाने वाली युवती सलाखों के पीछे पहुंच गई है. दरअसल, खुद पर एसिड अटैक का झूठा दावा करने वाली युवती प्रियंका और उसके 2 साथियों पुलकित और अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलकित युवती का बॉयफ्रैंड है. नगर जोन की नंदग्राम पुलिस ने 21 अगस्त को महिला द्वारा किए गए एसिड अटैक के झूठे मामले का खुलासा किया है.

महिला ने आरोप लगाया था कि उस पर किसी व्यक्ति ने एसिड फेंका है और इसके लिए उसने अपने ससुराल वालों और सोसाइटी निवासियों पर आरोप लगाया था.

इसे भी पढ़ें : पासवर्ड, बैंक डिटेल्स Mail किया, बीवी से मांगी माफी, फिर 15वीं मंजिल से इंजीनियर ने लगा दी छलांग

खुद पर एसिड फेंकने की रची साजिश..

मामले की जांच के दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस और अन्य स्रोतों से जानकारी मिली कि महिला का अपने पति और ससुराल वालों के साथ एक साल से विवाद चल रहा था. इस कारण उसने अपने पुरुष मित्र पुलकित त्यागी और पूर्व परिचित अंकित के साथ मिलकर खुद पर एसिड फेंकने की साजिश रची. उसने अपने पति, ससुराल वालों, पुलकित की पत्नी, भाई, जीजा और बहन को भी FIR में नामित कर दिया. ताकि पुलकित और उसके पूरे परिवार को फंसा सके.

मामले में युवती के प्लानिंग का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने युवती, उसके बॉयफ्रैंड और अंकित को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.