शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे। सीएम यहां हाई कमान नेताओं से मुलाकात करेंगे। साथ ही सदस्यता अभियान और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर भी सीएम की नेताओं के साथ चर्चा हो सकती है। 

बड़ी संख्या में युवाओ को सेवादल से जोड़ेगी कांग्रेस 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस बड़ी संख्या में युवाओ को सेवादल से जोड़ेगी, पीसीसी दफ्तर में आज सेवा दल की प्रदेश स्तरीय बैठक आयोजित होगी। सेवादल की बैठक में सभी जिलाध्यक्ष को शामिल होने के सख्त निर्देश दिए गए है। इसमें ग्रामीण अंचल भी सेवादल के टारगेट में हैं। गांव-गांव सेवादल से लोगो को जोड़ने का कांग्रेस अभियान चलाएगी। सेवादल की बैठक में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी शामिल होंगे। 

मुंबई से अयोध्या के लिए आज से चलेगी स्पेशल ट्रेन 

मुंबई से अयोध्या के लिए आज से स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। ट्रेन का भोपाल, इटारसी व बीना स्टेशन पर भी ठहराव होगा। ट्रेन का छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से रात 10:30 बजे प्रस्थान होगा। दोपहर 1:5 बजे इटारसी, चार बजे भोपाल, 7:18 बजे बीना पहुंचेगी। स्पेशल ट्रेन तीसरे दिन सुबह 9:30 बजे अयोध्या केंट स्टेशन पहुंचेगी। 

कटनी दौरे पर रहेंगे पीसीसी चीफ जीतू पटवारी 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक आज कटनी प्रवास पर रहेंगे। यहां दलित परिवार के साथ हुई मारपीट से प्रभावित पीड़ित एवं उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे। वे सुबह 11:30 बजे भोपाल से सड़क मार्ग द्वारा कटनी के ग्राम झर्रा टीकुरिया लिए प्रस्थान करेंगे। पटवारी और नायक वहां पुलिस द्वारा एक दलित परिवार के 15 वर्षीय पोते दीपराज और उसकी दादी कुसुम बंशकार के साथ बेरहमी से मारपीट कर अधमरा किए जाने की घटना को लेकर पीड़ित एवं उनके परिजनों और स्थानीय रहवासियों से घटना की जानकारी लेंगे। उन्हें संबल प्रदान कर प्रशासन से न्याय की मांग करेंगे। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m