लखनऊ. यूपी सरकार की नई सोशल मीडिया पॉलिसी को लेकर सियासत पारा हाई है. विपक्षी दल इस पॉलिसी को लेकर सरकार पर हमलावर हैं. इस पॉलिसी को लेकर सपा सुप्रीमों का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, ये तरफ़दारी के लिए दी जाने वाली भाजपाई घूस है. भाजपा अपनी करतूतों पर परदा डालने के लिए सरकार के चरणों में पड़े रहने वाले, नये ज़माने के चारण पैदा करना चाह रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा का बुलडोजर’ नहीं रोक पा रहा बलात्कार: सोती हुई लड़की को उठा ले गए थे दरिंदे, बनाया हवस का शिकार, अब…

अखिलेश यादव ने (X) पर तंज कसते हुए कहा, हम बांट रहे हैं दाने, गाओ हमारे गाने. जेल तुम्हारा घर है, अगर हुए बेगाने! ये तरफ़दारी के लिए दी जाने वाली भाजपाई घूस है. भाजपा अपनी करतूतों पर परदा डालने के लिए सरकार के चरणों में पड़े रहनेवाले, नये ज़माने के चारण पैदा करना चाह रही है. यही है उप्र की भाजपा सरकार की नयी सोशल मीडिया पॉलिसी का सच.

इसे भी पढ़ें- ‘सबसे बड़ी भूमाफिया पार्टी है भाजपा, निर्दोषों की जमीन हो रही कब्जा’, मंत्री धर्मपाल की चिट्ठी वायरल होने पर सपा का हमला

आगे अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा भ्रष्टाचार की थाली में झूठ परोस रही है. जनता के टैक्स के पैसे से आत्म प्रचार एक नये तरीक़े का भ्रष्टाचार है. निंदनीय!