Ravichandran Ashwin All Time Best Playing 11: टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन IPL की ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी है. उन्होंने एमएस धोनी को कप्तान बनाया है. इस टीम में रोहित-विराट से लेकर कई दिग्गजों के नाम हैं.

Ravichandran Ashwin All Time IPL Playing 11: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन चर्चा में हैं. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग की बेस्ट प्लेइंग 11 चुनी है. इस प्लेइंग 11 में एक से बढ़कर एक दिग्गजों को शामिल किया गया है. अश्विन ने महान कप्तान एमएस धोनी को ही टीम की लीडर चुना है. खास बात ये है कि इस प्लेइंग 11 में उन्होंने खुद को जगह नहीं दी है.

महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 खिताब दिलाए हैं. वहीं रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए 5 टाइटल जीते. हालांकि कप्तानी के मामले में रविचंद्रन अश्विन एमएस धोनी को ही बेहतर मानते हैं. उन्होंने रोहित और विराट कोहली को बतौर ओपनर जगह दी है.

आर अश्विन की बेस्ट आईपीएल प्लेइंग 11 में सुरेश रैना 3 जबकि चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव का नाम है. 5वें नंबर पर साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स हैं. नंबर 6 पर कप्तान धोनी हैं. 7वें नंबर पर स्टार लेग स्पिनर राशिद खान का नाम है, जो अफगानिस्तान से आते हैं.

कौन हैं गेंदबाज

रविचंद्रन अश्विन ने वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर सुनील नरेन को राशिद खान के स्पिन जोड़ीदार के रूप में चुना है. वो 8वें नंबर पर आएंगे. 9वें नंबर पर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हैं. 10वें नंबर पर जसप्रीत बुमराह को जगह मिली है. 11वें नंबर पर लसिथ मलिंगा हैं. कुल मिलाकर अश्विन ने अपनी इस बेस्ट प्लेइंग 11 में दिग्गजों को ही चुना है.

अश्विन की ऑल टाइम बेस्ट IPL टीम

रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), राशिद खान, सुनील नरेन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा.