रियलमी भारतीय मार्केट के लिए एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है. अपकमिंग फोन को नार्जो सीरीज में लॉन्च किया जाएगा. Realme Narzo 70 Turbo के नाम से लाए जा रहे फोन का डिजाइन ऑफिशियली सामने आ चुका है. इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन टीजर से लगता है कि इसकी लॉन्च डेट बहुत नजदीक है. फोन को आकर्षक डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Realme द्वारा शेयर की गई टीजर इमेज में लेटेस्ट Narzo 70 Turbo के बैक में एक बोल्ड पीली पट्टी को दिखाया गया है, जिसके किनारों पर ब्लैक कलर की फिनिश है. जिससे यह उम्मीद की जा रही है कि, यह एक सीमित-संस्करण मॉडल है या Realme इसे एक मानक संस्करण के रूप में जारी करने की प्लानिंग कर रहा है.

हालांकि, डिजाइन स्पष्ट रूप से हिंट दे रहा है कि, कंपनी आगामी फोन के साथ प्रदर्शन पर जोर दे रही है. Realme के अनुसार Narzo 70 Turbo में एक हाई ‘टर्बो टेक्नोलॉजी’ होगी, हालांकि इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं बताया गया है.

Realme NARZO 70 Turbo 5G के लीक फीचर्स

Realme NARZO 70 Turbo 5G के लीक फीचपर्स की बात करें, तो यह फोन फोटोग्राफी के लिए 50MP प्राइमरी रियर कैमरे का साथ दस्तक देगा. सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. फोन में 6GB+128GB, 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकते हैं.

Realme 13+ 5G Specifications

Realme अब 29 अगस्त को भारत में Realme 13+ 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. अफवाहों से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन अपने कुछ स्पेसिफिकेशन Narzo 70 Turbo के साथ शेयर कर सकता है. Realme 13+ 5G में 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले है, जिसका FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है. इसमें Dimensity 7300 Energy चिपसेट है. इसमें 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है. कैमरा सेटअप के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है. वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.