सतीश दुबे, डबरा। मध्य प्रदेश में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं, तजा मामला डबरा में एक बुजुर्ग महिला के साथ लूट का मामला सामने आया है, जिसमें दो नकाबपोश युवकों ने महिला के सोने के जेवरात लूट लिए। घटना गुरुवार सुबह की है, जब बुजुर्ग महिला मंदिर में दर्शन करने के बाद घर लौट रही थीं।

बड़ा हादसाः दीवार ढहने से पति पत्नी की दर्दनाक मौत, तीन बच्चे बाल बाल बचे

यह है पूरा मामला


बुजुर्ग महिला शांति देवी जैन सुभाष गंज मुख्य मार्ग से अपने घर वापस जा रही थीं, तभी दो बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने उन्हें रोका। युवकों ने बातचीत करते हुए उन्हें जोधपुर मिष्ठान भंडार के पास एक गली में ले गए, जहां उन्होंने महिला के गले से मंगलसूत्र और कानों की बालियां लूट लीं। महिला ने बताया कि लूट के दौरान उसे होश नहीं था और जब उसे होश आया, तब तक दोनों युवक वहां से भाग चुके थे।

मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना: नौकरी पाने वाले युवाओं को कंपनी ने निकाला, भोपाल में जुटे नाराज युवा  

घटना के बाद शांति देवी जैन अपने बेटे के साथ सिटी थाने पहुंचीं और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है और घटनास्थल के आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

PM मोदी का भिक्षुक मुक्त अभियान का सपना इंदौर में अधूराः करोड़ों खर्च के बाद भी जारी है भिक्षावृत्ति

डबरा में लगातार इस तरह की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसमें बुजुर्ग लोगों को निशाना बनाकर लूट और ठगी की जा रही है। इस घटना ने एक बार फिर से शहर में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं और शहर में सुरक्षा बढ़ाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m