अम्बेडकरनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अम्बेडकरनगर (Ambedkarnagar Crime) जिले में गन्ने के खेत में एक युवक की नग्न लाश मिलने के मामले में पुलिस ने दो युवतियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मृतक की पहचान 27 वर्षीय संदीप के रूप में की गई है, जिनकी लाश गन्ने के खेत में बिना कपड़ों के पाई गई थी.

पुलिस ने बताया कि संदीप की हत्या के आरोप में गिरफ्तार की गई युवतियों में से एक की पहचान उसकी पूर्व प्रेमिका के रूप में हुई है, जबकि दूसरी युवती उसकी मौजूदा प्रेमिका है. घटना के समय दोनों युवतियां खेत में ही मौजूद थीं. पुलिस के अनुसार, हत्या के पीछे ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है.

दोनों प्रेमिकाओं ने पहले बनाए संबंध

सूत्रों के मुताबिक, संदीप की दोनों प्रेमिकाओं ने पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में चीनी टार्च से संदीप के सिर पर हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया. हत्या के बाद दोनों युवतियां लाश को खेत में छोड़कर फरार हो गई थीं.

ब्लैकमेलिंग के दबाव में की हत्या

पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, उन्होंने ब्लैकमेलिंग के दबाव में यह गंभीर अपराध करने की बात स्वीकार की है.

मामले में कार्रवाई जारी

अम्बेडकरनगर पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हत्या के आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और जल्द ही अधिक जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें: दो प्रेमिकाओं ने प्रेमी को रात में बुलाया मिलने, साथ ले आई टॉर्च, फिर खेत में जो हुआ…

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक