गोंडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या (Murder of Wife) कर उसकी लाश को 6 टुकड़ों (Dead Body Cut Into 6 Pieces) में काटकर अलग-अलग जिलों में फेंक दिया. मृतक की पहचान गुड़ियां पांडे के रूप में की गई है, जो कि पति दयाल कुमार की तीसरी पत्नी थी.

ड्रिल मशीन से 6 टुकड़ों में काटा

पुलिस के अनुसार, दयाल कुमार ने अपनी पत्नी गुड़ियां की हत्या करने के बाद शव को ड्रिल मशीन से 6 टुकड़ों में काट दिया. मृतक की दोनों हाथ बलरामपुर जिले में पाए गए, जबकि सिर और धड़ अयोध्या की सरयू नदी में फेंक दिया गया. दयाल कुमार ने अपनी पत्नी की हत्या का अपराध स्वीकार किया है और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आर्थिक तंगी से जूझ रहा था पति

पुलिस अधीक्षक ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दयाल कुमार ने गुड़ियां पांडे की हत्या की साजिश पहले से ही बनाई थी. वह अपनी पत्नी के बेतहाशा खर्चों से परेशान था, और उसकी बढ़ती खर्चे के कारण वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था.

ये भी पढ़ें: जिस्म की भूख बनी मौत का कारण: दो प्रेमिकाओं ने पहले प्रेमी संग बनाए संबंध, फिर कर दी बॉयफ्रेंड की हत्या, पढ़ें लव स्टोरी की खौफनाक कहानी    

पत्नी के शाही खर्चे से परेशान था पति

दयाल कुमार ने एक साल पहले गुड़ियां से विवाह किया था, लेकिन पत्नी के खर्चों के कारण उसकी स्थिति दयनीय हो गई थी. उसने बताया कि गुड़ियां के खर्चे शाही थे, जबकि उसकी खुद की कमाई सीमित थी. पत्नी की इस हरकत से तंग आकर, उसने हत्या की योजना बनाई और पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिए.

ये भी पढ़ें: मुंह से खून… तेजाब से जला हुआ शरीर और चेहरा! महिला का शव देख पुलिस भी रह गई सन्न

पुलिस ने बरामद किए शव के टुकड़े

दयाल कुमार की गिरफ्तारी के बाद की गई पूछताछ में उसने अपने अपराध की पूरी कहानी को स्वीकार किया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव के अलग-अलग टुकड़े बरामद कर लिए हैं और मामले की गहन जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: दो प्रेमिकाओं ने प्रेमी को रात में बुलाया मिलने, साथ ले आई टॉर्च, फिर खेत में जो हुआ…

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक