बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मुंबई के इवेंट में उन्हें काफी तकलीफ में देखा गया है. इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान (Salman Khan) को सोफे से उठने में दर्द का सामना करना पड़ रहा था और सोफे का सपोर्ट लेनी पड़ रहा है.

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से इंटरनेट पर बात फैल गई कि उन्हें कोई गंभीर बीमारी हो गई है. कुछ फैंस ने अपडेट किया कि बुढ़ापे की वजह से ऐसा हो रहा है. मगर घबराने की बात नहीं है, क्योंकि एक वीडियो में एंकर को कहते सुना जा सकता है कि ‘वो चोट लगने के बावजूद यहां हिस्सा लेने पहुंचे हैं.’ तो किस चोट की वजह से दबंग खान दर्द झेल रहे हैं, आइए जानते हैं. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

पसली में चोट

एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) उठने-बैठने के दौरान अपनी पसली पर हाथ लगाते हैं. इसका मतलब उन्हें पसलियों से जुड़ी चोट लगी है. मेडिकल न्यूज टुडे के मुताबिक पसलियों में दर्द का सबसे आम कारण चोट लगना है. जो गिरने, किसी चीज के लगने, वर्कआउट या खेल के दौरान लग सकती है. कई बार इसके साथ पसलियों में फ्रैक्चर, नील पड़ना, मसल्स पुल भी हो सकता है.