चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक युवक को बर्थडे मनाना महंगा पड़ गया. युवकों ने बाइक रैली निकाली और जमकर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अभय नामक युवक पर जिला बदर का प्रतिवेदन तैयार किया है.

दरअसल, यह मामला शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित टिकरिया बादशाह की है. जहां एक युवक के बर्थडे में बाइक रैली निकाली गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें ट्रैफिक नियमों को ठेका दिखाते हुए युवक बाइक-स्कूटी चला रहे हैं. इतना ही नहीं मॉडिफाइड वाहन में पटाखे भी फोड़े गए थे. पुलिस ने वायरल वीडियाे के आधार पर जांच पड़ताल की. इस मामले में पुलिस ने अभय पर जिला बदर की कार्रवाई की तैयारी कर दी है.

इसे भी पढ़ें: टैक्सी ड्राइवर बने जयवर्धन सिंह: स्कूली छात्रों को गांव तक छोड़ा, Taxi के पीछे चला पूर्व मंत्री का काफिला, Video वायरल

एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया कि बाइक-स्कूटी चलाने वाले युवकों को चिन्हित कर उन पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. वहीं दूसरी ओर अभय पर जिला बदर की कार्रवाई की फाइल भी तैयार की जा रही है. उसके ऊपर पुराने अपराधिक रिकॉर्ड होने की भी बात सामने आई है. बता दें कि पुलिस लगातार शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आपराधिक घटनाओं को रोकथाम के साथ ही हुड़दंग करने वाले युवाओं को चिन्हित कर समय-समय पर वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें: सांप के डसने से पिता पुत्र की मौतः रात को खाट पर सोते समय काटा, अस्पताल पहुंचते ही दोनों ने तोड़ा दम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0