शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 हजार की रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त की टीम ने SI को चंदनगाव की एक दुकान पर रंगे हाथों दबोचा है। सब इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव के पास से 50 हजार रुपए नगद जब्त कर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।  टीम पुलिस कर्मी को सर्किट हाउस ले गई जहां पर अग्रिम कार्रवाई  की गई।

घर में सोई थी आदिवासी महिला, मौका देख युवक ने किया बलात्कार, तभी आ पहुंचा भाई फिर…

1 लाख रुपए की थी डिमांड

आवेदक दुर्गेश सोनी ने बताया कि 22 तारीख की रात को पुलिस ने उसे उठाया था। दूसरे दिन उस पर झूठे आरोप लगा कर 24 तारीख को थाने के बाहर 1 लाख की मांग की। उसने बताया कि उनके साथ एक पुलिसकर्मी और साथ में था, जिसे मैं नहीं पहचानता। इन लोगों ने मेरे घर पर 25000 लिया था। तब 25 तारीख को मेरी जमानत हुई।पीड़ित पर छिंदवाड़ा के नेता की सुपारी देने का आरोप पुलिस द्वारा लगाया गया था। जिसका प्रकरण अभी चल रहा है, इसी प्रकरण में केस को रफा दफा करने की एवज में उससे एक लाख रुपए की मांग की गई थी।

किसकी लापरवाही बनी मुसीबत ? डैम की मिट्टी कटने से रिहायशी इलाके में जलभराव, प्रशासन ने 52 लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया

50 हजार की रिश्वत लेते टीम ने दबोचा

सब इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव ने 1 लाख रुपए की मांग की थी। इस बात से परेशान आवेदक ने जबलपुर लोकायुक्त में इसकी लिखित शिकायत की थी। लोकायुक्त ने मामले की जांच करते हुए सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों आज 50 हजार की रिश्वत लेते दबोच लिया। ट्रैप दल में दिलीप झरबडे, डीएसपी लोकायुक्त, निरीक्षक एवं ट्रैप दल के अन्य सदस्य शामिल रहे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m