धर्मेंद्र ओझा, भिंड। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल प्रभारी मंत्री बनने के बाद भिंड पहुंचे। जैसे ही मंत्री सुभाष तिराहे पर पहुंचे तो कांग्रेस जिलाध्यक्ष मान सिंह कुशवाहा सहित कई कार्यकर्ता उनके गाड़ी को घेर लिया। इस दौरान प्रभारी मंत्री को कांग्रेसियों ने तमाम अव्यवस्थाओं को लेकर ज्ञापन सौंपा, लेकिन प्रहलाद पटेल ने ज्ञापन लेने से इनकार कर दिया।

दरअसल, गुरुवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ जिले में हो रही अवैध रेत खनन-परिवहन, सड़कों पर घूम रहे गाैवंश, शिक्षा-स्वास्थ्य और बिजली कंपनी में अव्यवस्थाओं को लेकर ज्ञापन सौंपने की कोशिश। लेकिन मंत्री प्रहलाद पटेल ने ज्ञापन लेने से साफ मना कर दिया। ऐसे में मान सिंह कुशवाहा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रभारी मंत्री के पास जनता के जो मुद्दे हैं उनका जवाब नहीं है।

इसे भी पढ़ें: अवैध रेत खनन-परिवहन पर सियासत: कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने इस कंपनी पर लगाया आरोप, कहा- नियम के खिलाफ लगाए नाके

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अध्यक्ष मानसिंह ने आगे कहा कि मंत्रीजी ने हिटलर शाही रवैया की तरह ज्ञापन लेने से मना कर दिया। समय आने पर जवाब दिया जाएगा और आगे जो कार्यक्रम होंगे उनका कांग्रेस विरोध करेगी। बता दें कि पिछले दिनों जिलाध्यक्ष ने अवैध रेत उत्खनन और परिवहन को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने रिद्धि-सिद्धि कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि रेत भंडारण के नाम पर रॉयल्टी काटने के लिए नियम के खिलाफ कंपनी ने नाके लगाए हैं।

इसे भी पढ़ें: बड़ी खबर: अचानक बुलाई कलेक्टर-SP, CMHO की बैठक, तीन घंटे तक चली CS की क्लास, अफसरों को दिए ये निर्देश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m