हैदराबाद। विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर भाजपा सांसद कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने हैदराबाद में एफआईआर दर्ज कराई. कंगना ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें अपने काम में गड़बड़ बताते हुए केवल “कुर्सी का पीछा करने” का आरोप लगाया.

कंगना रनौत ने मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा, “वह एक गड़बड़ हैं. वह अपने भाषणों और अपने आचरण में एक गड़बड़ हैं.” मंडी से भाजपा सांसद ने राहुल गांधी पर लोकसभा में अपने भाषण के दौरान हिंदू देवता भगवान शिव की तस्वीरें दिखाने के लिए भी हमला किया और कहा कि “उनकी ड्रग्स के लिए जांच की जानी चाहिए”.

राहुल गांधी के विजन पर हमला करते हुए, कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें उनके नेतृत्व में कोई “एकजुट विचार” नहीं दिखता और उन पर लगातार रास्ता बदलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, “ऐसा लगता है कि उन्हें इस बात का कोई निर्णायक विचार नहीं है कि वह एक नेता के रूप में कौन हैं. वह केवल कुर्सी का पीछा कर रहे हैं और हर बार अपना रास्ता बदल रहे हैं.”

अकाली नेता की बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी

इस बीच पंजाब से कंगना रनौत को लेकर एक अलगाववादी नेता की आपत्तिजनक टिप्पणी सामने आई है. शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने एक बयान में कहा कि कंगना को बलात्कार का बहुत अनुभव है. इस बयान पर पत्रकार ने पूछा कैसा तजुर्बा इस पर मान ने कहा कि जिस तरह से साइकिल चलाने का तजुर्बा होता है, इसी तरह उनका (कंगना) का बलात्कार का तजुर्बा है.