सहारनपुर. सरसावा क्षेत्र से युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें बारात में आए दो युवकों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म (गैंगरेप) की वारदात को अंजाम दिया. दोनों आरोपी ने पीड़िता को मौका पाकर उसके साथ अनाचार किया. जब युवती चिल्लाई तो उसकी चीख सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. लेकिन वहां का दृष्य देखकर घरवाले भी दंग रह गए.

पीड़िता खुन से लथपथ पड़ी हुई थी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. टीम ने जांच-पड़ताल शुरू की. पीड़िता को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. इधर पुलिस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार युवक की तलाश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : प्यार में पागल हाथी : मादा की तलाश में मस्त हुआ गजराज, हथिनी के इश्क में बेड़ियां तोड़कर भागा, मनाने के लिए भेजा गया 12 हाथियों का झुंड

बताया जा रहा है कि पीड़िता मानसिक रूप से कमजोर है. उसकी शादी नहीं हुई है. इसी का फायदा उठाकर बारात में आए हुए दो व्यक्तियों ने पड़ोस के घर में युवती को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.