न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर (Anuppur) जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां साली को नहाता (Bathing) देख जीजा की नीयत बिगड़ गई। इसके बाद जीजा ने जबरदस्ती साली को अपनी हवस का शिकार बना लिया। जीजा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला बिजुरी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 20 जून 2024 को फरियादी ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थीं। जिसमें उसने बताया था कि 19 जून 2024 को दोपहर 12 बजे घर पर नहा रहीं थी। नहाते हुए देखकर आरोपी जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता की मां के देखने पर आरोपी संतोष कोल वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: बैंक क्लर्क की हॉकी से पिटाई: महिला को अश्लील मैसेज भेजकर करता था परेशान, सरेराह की जमकर धुनाई, VIDEO वायरल

इसके बाद फरियादी अपनी मां के साथ बिजुरी थाने पहुंची, जहां उसने शिकायत दर्ज कराई। फरियादी की रिपोर्ट पर बिजुरी पुलिस ने धारा 376, 376( 2)(च) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। घटना के बाद आरोपी फरार था। पुलिस ने उसे आज गुरुवार को शहडोल जिले के बुढ़ार से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: होटल में इस हाल में मिली रेस्टोरेंट संचालक की डेड बॉडी, CCTV से खुलेगा मौत का राज

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m