हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में फर्जी पत्रकारों ने ब्लैकमेल कर पेट्रोल पंप कर्मचारी से 20 हजार की वसूली की। पैसा लेते फर्जी पत्रकारों सीसीटीवी में कैद हो गए। यह पूरा मामला थाने पहुंचा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है।

इंदौर के रामबाग स्थित एक पेट्रोल पंप पर फर्जी पत्रकारों ने कर्मचारी को ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपये की वूसली की। जानकारी के अनुसार, पेट्रोल पंप के कर्मचारी नितेश नामदेव ने मजबूरी में एक व्यक्ति की मदद करते हुए डिब्बे में पेट्रोल भर दिया। जिसकी बहन प्रेग्नेंट थी और उसकी गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया था। इस दौरान कमलेश मौर्य नामक एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया और नितेश को धमकाने लगा कि यह गैरकानूनी है।

ये भी पढ़ें: कटनी में जीतू पटवारी ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात: बीजेपी बोली- ये है कांग्रेस का असली चरित्र..? पार्टी आजकल जाति-धर्म के आधार पर ही लोगों के साथ खड़ी होती है

कमलेश ने कुछ साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल पंप के मैनेजर से 20 हजार रुपये की मांग की। उस वक्त पेट्रोल पंप पर रिनोवेशन का काम चल रहा था, जिसके कारण वहां सीसीटीवी कैमरे नहीं थे। हालांकि कर्मचारियों को बाथरूम के पीछे ले जाकर जबरन पैसे देने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद नापतोल विभाग की टीम ने पेट्रोल पंप का 20 हजार रुपये का चालान भी बना दिया।

ये भी पढ़ें: साली को नहाता देख जीजा का डोला मन, फिर जबरदस्ती बुझाई हवस की प्यास, अब खा रहा जेल की हवा

नितेश, जो महीने में केवल 8 हजार रुपये कमाता है और इसके बाद ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है, इस घटना से बेहद आहत हुआ। मामले की गंभीरता को देखते हुए नितेश ने सदरबाजार थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जहां पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं पेट्रोल पंप का कर्मचारी नितेश नामदेव प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m