सीतापुर. बहराइच के बाद सीतापुर में आदमखोर भेड़िए का आतंक देखने को मिल रहा है. 3 दिनों के भीतर भेड़िए ने कई लोगों पर हमला किया है. हमले में एक महिला की मौत हो गई है. वहीं 4 बच्चे समेत 5 लोगों को बुरी तरह घायल किया है. इतना ही नहीं एक बकरे को भी अपना शिकार बनाया है. जिसकी वजह से लोगों में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें- ‘मुझे लगता है स्मृति जी का…’ पूर्व केंद्रीय मंत्री Smriti Irani को लेकर ये क्या कह गई कवयित्री नेहा सिंह राठौर

बता दें कि पूरा मामला सदरपुर थाना इलाके का है. जहां लोगों में भेड़िए का आतंक देखने को मिल रहा है. लोग डर के मारे बच्चों और जानवरों को घर में कैद कर रखे हैं. वहीं लोग घरों से लाठी-डंडे लेकर बाहर निकल रहे हैं. वहीं वन विभाग का अमला अब भी अनजान बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा राज’ में बेटियों पर जुर्म बेलगामः 3 युवकों ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, दिल दहला देगी दरिंदगी की वारदात…

दरअसल, भेड़िए ने यहां मासूमों समेत कई लोगों पर ताबड़तोड़ हमले किए हैं. सोमवार की शाम शौच के लिए खेतों की ओर गई महिला पर भेड़िए ने हमला किया. जिससे वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई.