फर्रुखाबाद. दो सहेलियों की मौत के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. पुलिस ने इस मामले में दोनों लड़कियों के प्रेमियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा राज’ में बेटियों पर जुर्म बेलगामः 3 युवकों ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, दिल दहला देगी दरिंदगी की वारदात…

बता दें कि पुलिस को जांच में पता चला है कि जिन 2 सहेलियों ने फांसी लगाकर जान दी थी, उसके पीछे की वजह 2 लड़के थे. जिनसे दोनों बात करती थी. दोनों लड़कियों को ये पता चल गया था कि दोनों लड़के उनके अलावा और लड़कियों से भी बात करते थे. जिससे आहत होकर दोनों ने मौत को गले गला लिया. दोनों बात करने के लिए अपने चाचा के फोन का इस्तेमाल करते थे और बात करने के बाद हिस्ट्री क्लियर कर देते थे.

इसे भी पढ़ें- आदमखोर का आतंकः काल बनकर मंडरा रहा खून का प्यासा भेड़िया, कई लोगों पर किया हमला, अब तक इतनों को बना चुका है शिकार…

दरअसल, बीते दिन फर्रुखाबाद जिले के भगौतीपुर गांव में दो सहेलियों का शव एक ही दुपट्टे से पेड़ पर लटका मिला था. दोनों अच्छी दोस्त थीं, जन्माष्टमी के दिन मंदिर में कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं. रात भर घर न लौटने पर परिवार ने सोचा कि वे बुआ के घर रुकी होंगी, लेकिन मंगलवार सुबह जब ग्रामीणों ने दोनों के शव आम के बाग में पेड़ से लटकते देखा, तो हड़कंप मच गया. इस पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम को बुलाया, जिन्होंने सबूत जुटाए.