Udit Raj On Kangana Ranaut: बीजेपी (BJP) सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के किसान आंदोलन (Farmer movement) में महिलाओं के साथ रेप (Rape) होने के सनसनीखेज बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह मान (Simranjit Singh Mann) की ओर से अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता उदित राज ने प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता उदित राज ने कंगना और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना रनौत कभी आरक्षण तो कभी महिलाओं के खिलाफ बोलती हैं। मैं सोशल मीडिया पर देखता रहता हूं। कंगना रनौत का फिल्म इंडस्ट्री में करियर काफी संदिग्ध रहा है।

India-China: भारत के सामने झुका चीन! LAC को लेकर कही ऐसी बात कि मोदी सरकार की हो गई बल्ले-बल्ले

बता दें कि सांसद कंगना रनौत ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि किसान आंदोलन के दौरान रेप हुए थे। इस पर अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह ने कहा कि कंगना रनौत से जाकर इस बारे में पूछना चाहिए। उन्हें रेप का काफी अनुभव है। आप उनसे पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होता है। इससे लोगों को इसके बारे में विस्तारपूर्वक समझाया जा सके।

धरती से विलुप्त हो जाएंगे पुरुष! Y क्रोमोसोम को लेकर हुई रिसर्च ने मचाई सनसनी, इतने साल बाद सिर्फ लड़कियां लेंगी जन्म- Y Chromosome

कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा, “कंगना रनौत का फिल्म इंडस्ट्री में करियर काफी संदिग्ध रहा है। मैं यह सोशल मीडिया पर देखता रहता हूं। इस पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं और ना इस पर किसी भी प्रकार से हस्तक्षेप करना चाहता हूं, लेकिन क्या आंदोलनकारी सभी किसान बलात्कारी थे, जो यहां पर अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे थे। इतना वाहियात बयान देने के बाद भी क्या बीजेपी ने अभिनेत्री को पार्टी से निकाला? इसका मतलब है जो किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे थे, बीजेपी ने अभिनेत्री से बुलवाया कि तुम कहो कि वो सब बलात्कारी थे।

Champai Soren: आज BJP में शामिल होंगे चंपई सोरेन, शिवराज और हिमंता दिलाएंगे पार्टी की सदस्यता, जान लें क्या है पूर्व सीएम का मास्टरप्लान

थप्पड़ खा चुकी हैं कंगना- उदित राज

कांग्रेस नेता उदित राज ने आगे कहा, “कंगना रनौत खुद सवालों के घेरे में घिर चुकी है कि आपको कैसे पता था कि वहां रेप हो रहा था। यह भाजपा का मामला है। बीजेपी कोई फैसला ले, वो हर रोज ऊटपटांग बयान देती हैं। मैं एक जिम्मेदार पार्टी का जिम्मेदार व्यक्ति हूं।, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं, लेकिन मेरा कहना है कि लगाम तो वहां से भी लगनी चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा, “वो कभी आरक्षण तो कभी महिलाओं के खिलाफ बोलती है. वो थप्पड़ भी खा चुकी हैं। हालांकि, मैं इसे सही नहीं कहता हूं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी इन सब मामलों से किनारा कैसे कर सकती है। बीजेपी कैसे कह सकती है कि यह उनका अपना निजी बयान है. आखिर यह निजी बयान कैसे हो सकता है।

भारतीय नौसेना की बढ़ी ताकत, न्यूक्लियर सबमरीन ‘INS अरिघात’ बेड़े में शामिल, जानिए क्या है खासियत…

कंगना को मिल रही रेप और सिर कलम करने की धमकियां

इसे लेकर कंगना रनौत ने कहा, “उन्हें रेप की धमकियां मिल रही हैं, लेकिन इन धमकियों से उनकी आवाज को दबाया नहीं जा सकता है। कुछ लोगों ने मेरे सिर पर बंदूक तान दी है, लेकिन मैं इससे डरने वाली नहीं हूं।आज मुझे बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं, लेकिन मेरी आवाज को नहीं दबाया जा सकता है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H